Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

Good Morning wishes Quotes in Hindi


 

सुबह 🌅 होते ही जब दुनिया 🌏 आवाद होती है !!

आंख 👁️ खुलते ही दिल में आपकी 🤔 याद होती है !!

खुशियों 🤗 का फूल है दिल में आपकी 👩‍🎨 याद होती है !!

ये मेरे 💋 होंठो पे पहली 🤔 फरियाद होती है !!


Subah 🌅 Hote Hi Jab Duniya 🌏 Aawwad Hoti Hai !!

Aankh 👁️ Khulte Hi Dil Me Aapki 🤔 Yaad Hoti Hai !!

Khushiyo 🤗 Ka Ful Hai Dil Me Aapki 👸 Yaad Hoti Hai !!

Ye Mere 💋 Hontho Pe Pahli 🤗 Fariyad Hoti Hai !!


It is morning when the world is in the heat !!

I miss you in my heart as soon as my eyes open !!

May happiness be in your area !!

This is the first request on my lips !!


Good Morning Quotes For Girlfriend In Hindi

हर सुबह आपको जगाना चाहते हैं, तुमको प्यार से सीने से लगाना चाहते हैं, कोई असर नहीं छोड़ेंगे, हर सुबह आपको प्यार से गुड मॉर्निंग कहना चाहते हैं। गुड मॉर्निंग बेबी


कोयल की कुहू कुहू में हैं जो मिठास,

नदिया के जल में भी है खनकती आवाज,

ऐसा ही सुरीला होगा आपका आज,

दिल से कहते हैं आपको सुप्रभात!


------------------


हर सुबह तेरी दुनिया में रौशनी कर दे

रब तेरे गम को तेरी ख़ुशी कर दे

जब भी टूटने लगे तेरी सांसें……

खुद तुझमें शामिल मेरी ज़िन्दगी कर दे


----------------------


रात की चांदनी से मांगता हु सवेरा

फूलों की चमक से मांगता हु रंग गहरा

दौलत शोहरत से ताल्लुख़ नहीं है मेरा

मुझे चाहिए हर सुबह में बस साथ तेरा


--------------


सपनो के जहाँ से अब लौट आऔ,

हुई हे सुबह अब जाग जाओ,

चांद – तारों को अब कह कर अलविदा,

इस नए दिन की खुँशियों मे खो जाओ !

Good Morning Message in Hindi for Friends

हे! सूर्य देव, मेरे अपनो को

यह पैगाम देना;

खुशियों का दिन

हँसी की शाम देना;

जब कोई पढे प्यार से

मेरे इस पैगाम को;

तो उन को चेहरे पर

प्यारी सी मुस्कान देना।



    Sweet Good Morning For Love

Ujalon mein reh kar andhera mangta hoon

Raat ki chandni se savera mangta hoon

Daulat shohrat ki nahi jarurat

Main to har sans me tera basera mangta hu



Post a Comment

0 Comments