Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिंदी शायरी (Hindi Shayari) - Read Best Love Shayari in Hindi

जो तीर भी आता वो खाली नहीं जाता,

मायूस मेरे दिल से सवाली नहीं जाता,

काँटे ही किया करते हैं फूलों की हिफाज़त,

फूलों को बचाने कोई माली नहीं जाता।



कहीं बेहतर है तेरी अमीरी से मुफलिसी मेरी,

चंद सिक्कों की खातिर तूने क्या नहीं खोया है,

माना नहीं है मखमल का बिछौना मेरे पास,

पर तू ये बता कितनी रातें चैन से सोया है।


Latest Love Shayari 2021

तू हज़ार बार भी रूठे तो मना लूँगा तुझे

मगर देख मोहब्बत में शामिल कोई दूसरा ना हो



किस्मत यह मेरा इम्तेहान ले रही है

तड़पकर यह मुझे दर्द दे रही है

दिल से कभी भी मैंने उसे दूर नहीं किया

फिर क्यों बेवफाई का वह इलज़ाम दे रही है


मरे तो लाखों होंगे तुझपर

मैं तो तेरे साथ जीना चाहता हूँ



Post a Comment

0 Comments