Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

Whatsapp SMS in Hindi, Best Whatsapp SMS, Funny Whatsapp Jokes in Hindi


 गरीब हूँ मगर ख़ुश बहुत हूँ,

क्योंकि दिल के अमीर दोस्तों के साथ रहता हूँ,


उस चाँद को बहुत गुरूर है

कि उसके पास नूर है..


मगर वो क्या जाने की

मेरा तो पूरा ग्रुप ही कोहिनूर है..


            Whatsapp SMS in Hindi For Friend


तेरी दोस्ती में खुद को महफूज़ मानते हैं , हम दोस्तों में तुम्हे सबसे अज़ीज़ मानते हैं , तेरी दोस्ती की साये में ज़िंदा हैं ,हम तो तुझे खुदा का दिया हुआ ताबीज़ मानते हैं.


कल एक इन्सान रोटी मांगकर ले गया और करोड़ों कि दुआयें दे गया, पता ही नहीँ चला की, गरीब वो था की मैं.


दोस्त चाहे कितना भी बुरा हो जाय,उससे दोस्ती मत तोड़ो क्योंकि पानी चाहे कितना भी गंदा हो जाय आग,बुझाने के काम आता ही है.


          Funny Whatsapp SMS in Hindi





कुछ लोगों की मोहब्बत भी सरकारी होती हैं, ना तो फ़ाइल आगे बड़ती हैं, ना ही मामला बंद होता हैं.

मेरी वफ़ाओं का मुझको सिला वो क्या देगी मैं जानता हूँ उसे छोडते ही उसकी सहेली मुझे मोका जरुर देगी.


जापान में 5G की टेस्टिंग शुरू हो चुकी है और यहां अपने इंडिया में लोग Whatsapp पर 11 लोगों को ” जय बजरंगबली ” भेज कर फ्री बैलेंस की उम्मीद कर रहे हैं.


Post a Comment

0 Comments