Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

Love Shayari For Girlfriend-Boyfriend in Hindi

हम वह नहीं जो तुम्हे गम मैं छोड़ देंगे,

हम वह नहीं जो तुमसे नाता तोड़ देंगे ,

हम वह है जो तुम्हारी सांस रुके तो,

अपनी सांस छोड़ देंगे। ... 


कितना अधूरा सा  लगता है 
जब चाँद हो , और तारे ना हो 
उसी तरह जब ज़िन्दगी हो और 
उसमे तुम ना हो ...



मैं ख्वाईशो की बंदिश मैं नहीं बंधा ,
ना मेरी कोई चाहत है ,
जीने के लिए बस मुझे एक तेरी जरुरत है ,
खुद की ज़िन्दगी से भी ज्यादा है | 

ना मैं तुम्हे खोना चाहता हु ,
ना तेरी याद मैं रोना चाहता हु ,
जब तक ज़िन्दगी है ... 
मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहना चाहता हु। ... 


तुझसे दूर रहकर दिन की पहर नहीं कटती | ना 
ना सांसे दस्तक देती है ,धड़कन बस है चलती | लोग 
लोग कहते है बहुत दूर है वो ,भूल जा उसे और नई 
शुरुआत कर | पर उन्हें कोन समझाई ,
यह मोहब्बत है जनाब ओरो मैं नहीं बटती | 


दिल की धड़कन और मेरी सदा है तू,
मेरी पहली और आखिरी वफ़ा है तू,
चाहा है तुझे चाहत से भी बढ़ कर,
मेरी चाहत और चाहत की इंतिहा है तू।


Post a Comment

0 Comments